शादी के लिए मना करने पर युवक ने खोए होश धारदार हथियार से युवती के गले पर किया वार

शादी के लिए मना करने पर युवक ने खोए होश धारदार हथियार से युवती के गले पर किया वार

युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। काम पर जाने से पहले युवती उससे मिलने चली गई। युवक ने उसे शादी की बात करने को बुलाया था, लेकिन युवती ने बताया कि उसके परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। जिस पर युवक ने अपने होश खो दिए।देहारदून के बंजारवाला क्षेत्र में युवती को चाकू मारकर एक युवक फरार होने लगा तो पुलिस और भीड़ ने उसे जंगल के पास पकड़ लिया। मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है।

युवक के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।बंजारावाला में चाऊमिन की ठेली लगाने वाले आदर्श गुरुंग का क्षेत्र की हिमानी नाम की लड़की से प्रेमप्रसंग था। लड़की के पिता टेंट हाउस चलाते हैं। आज सुबह करीब नौ बजे युवक ने हिमानी को मिलने के लिए बुलाया था। युवती दून बिजनेस पार्क में एक कंपनी में काम करती है। काम पर जाने से पहले युवती आदर्श से मिलने चली गई।

इस दौरान दोनों में झगड़ा हुआ और आदर्श ने उसके गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद खुद भी अपना हाथ काट लिया और वहां से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज गुरुंग ने उसे शादी की बात करने को बुलाया था। लेकिन, युवती के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे तो युवती ने उसे मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो