पुलिस अभिरक्षा से शराब तस्कर को छुड़ाने का प्रयास

पुलिस अभिरक्षा से शराब तस्कर को छुड़ाने का प्रयास

बाजपुर/केलाखेड़ा गांव बरवाला में कच्ची शराब के साथ पकड़े गए तस्कर को छुड़ाने के लिए परिजनों ने हंगामा कर पुलिस टीम के साथ अभद्रता कर मारपीट की। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई। पुलिस ने 9 नामजद और अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी समेत उसके बेटे-बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बृहस्पतिवार की शाम केलाखेड़ा के निकटवर्ती गांव बरवाला में मुखबिर की सूचना पर एसआई जितेंद्र खत्री ने पुलिस टीम के साथ कश्मीर सिंह को उसके घर के आंगन से कच्ची शराब के साथ दबोच लिया। आरोपी कश्मीर सिंह को थाने ले जा रही पुलिस टीम से उसके परिजन समेत अन्य ने अभद्रता की।आरोपी कश्मीर सिंह और अन्य ने पुलिस के साथ मारपीट, गाली-गलौज, धक्का-मुक्की और छीना झपटी शुरू कर दी। इसमें कांस्टेबल दिनेश धपोला की वर्दी फट गई।

सूचना पर थाने से अतिरिक्त पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने गांव बरवाला निवासी आरोपी कश्मीर सिंह, उसकी पत्नी सनरूप कौर, बेटे सुरेंद्र सिंह उर्फ जसविंदर सिंह, जसनदीप सिंह, बेटी जसविंदर कौर, पड़ोसी रिश्तेदार रिछपाल सिंह, सतपाल सिंह, सोनू, सुरेंद्र सिंह उर्फ गोरी सहित अन्य के खिलाफ धारा 147,186,225,332,353,504,506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी ललित मोहन रावल ने बताया कि पुलिस ने कश्मीर सिंह, उसकी पुत्री जसविंदर कौर, पुत्र रिछपाल सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।केलाखेड़ा के निकटवर्ती गांव रम्पुराकाजी निवासी कुलवीर सिंह पर थाना सितारगंज में धारा 376 का केस दर्ज था। इसी को लेकर वर्ष 2018 में थाना प्रभारी विरेंद्र रमोला पुलिस टीम के साथ आरोपी कुलबीर सिंह को गिरफ्तार करने गांव रम्पुराकाजी गए थे। तभी कुलवीर के परिजनों समेत अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया था। बाद में पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो