चंबा-मसूरी मार्ग पर मैक्स से भिड़ी पर्यटकों से भरी कार खाई में गिरी, चालक की हुई मौत

जड़ीपानी के पास एक ट्रक को ओवर टेक करते समय सामने से आ रही मैक्स से कार भिड़ गए। जिससे पर्यटकों की कार दो सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दौरान मैक्स में बैठे चालक और उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

चंबा-मसूरी मोटर मार्ग पर जड़पानी के पास एक कार और मैक्स की भिड़ंत हो गई। जिससे कार सड़क से 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार चालक को ज्यादा चोटें आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अन्य तीन घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंबा में प्राथमिक उपचार देने के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।

शनिवार को कार चालक चंबा से धनोल्टी की तरफ जा रहे थे, इस दौरान जड़ीपानी के पास एक ट्रक को ओवर टेक करते समय वह सामने से आ रही मैक्स से भिड़ गए। जिससे पर्यटकों की कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दौरान मैक्स में बैठे चालक और उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाल कर चंबा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहां डाक्टर ने कार चालक तुषार पांडेय (29) निवासी पालक दिल्ली को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो