शादी से पहले ही मंगेतर ने रखी ऐसी शर्मनाक शर्त मना करने पर लड़की के साथ किया घिनौना काम

 

यूपी की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर मंगेतर ने युवती की पिटाई कर दी। पीड़िता ने भाई के साथ पुलिस में शिकायत की है।

लखनऊ के गुडंबा थाना इलाके की रहने वाली एक युवती पर मंगेतर ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर मंगेतर ने उसे पीट दिया। आरोप है कि बरीक्षा के बाद ससुराल वालों ने तिलक में कार और छह लाख रुपये की मांग भी की है। युवती के भाई ने गुडंबा थाने में केस दर्ज कराया है।

गुडंबा इलाके में रहने वाली एक युवती की शादी हुसैनगंज निवासी दीपक शुक्ल से तय हुई थी। 22 अप्रैल को बरीक्षा हुई थी। इसके बाद एक दिन मंगेतर ने युवती को कॉल कर घूमने के लिए चलने को कहा मगर उसने मना कर दिया। इस बीच युवती के भाई के पास दीपक के पिता वीके शुक्ल फोन कर तिलक में कार और छह लाख रुपये की मांग करने लगे।

अचानक से इतनी बड़ी मांग पूरी करने में परिवार असमर्थ था। इस पर रिश्ता तोड़ने की धमकी दी गई। पीड़िता के मुताबिक दीपक ने फिर उसे फोन कर मिलने को बुलाया। रिश्ता बचाने के इरादे से वह मंगेतर से मिलने चली गई। इस दौरान दीपक ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला।

मना करने पर दीपक ने फोन कर दो परिचितों को बुला लिया और उन लोगों ने मिलकर युवती के साथ मारपीट की। इसकी जानकारी होने पर युवती के भाई ने जब दीपक व उसके पिता को फोन किया तो वे लोग धमकाने लगे। बृहस्पतिवार को युवती के भाई ने दीपक, उसके पिता वीके शुक्ल, बहन प्रियंका और दो अज्ञात के खिलाफ गुडंबा थाने में केस दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो