लावारिस हालात में मिले नाबालिका के शव की शिनाख्त दो आरोपी नामजद।

मृतका किशोरी की मां की शिकायत पर गंभीर धाराओं में पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज दोषीयो बक्सा नही जायजा एसएसपी हरिद्वार के सख्त आदेश जल्द खुलासे के लिए गठित 5 टीमें तहरीर के आधार पर दो के खिलाफ Can’t

गंभीरतापूर्वक विवेचना शुरु, कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए जुटाए जा रहे हैं सबूत एसएसपी जल्द ही मामले से जुड़े सारे सबूत जुटाकर पूरे घटनाक्रम की सच्चाई सामने लेकर आएगी हरिद्वार पुलिस।

दिनांक- 24.06.24 की प्रात: पुलिस कन्ट्रोल रूम पर सूचना प्राप्त हुई कि थाना बहादराबाद पुलिस पतंजलि रिसर्च सेंटर शान्तरशाह के सामने पहुंची तो रुडकी हरिद्वार हाईवे पर एक अज्ञात लड़की का शव मिला। मौके पर जानकारी करने पर मृतका की पहचान न हो सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल हरिद्वार मोर्चरी मे रखवाया गया जहां डॉक्टरों के पैनल द्वारा वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए पोस्टमार्टम किया गया। दूसरी तरफ पुलिस टीम द्वारा मृतका के शिनाख्त के लगातार प्रयास करते हुए D.C.R.B. के माध्यम से समस्त थाना/चौकी को सूचना प्रेषित की गई तथा उच्चाधिकारीगण को सूचित किया गया।

हरिद्वार पुलिस के लगातार प्रयासों के फलस्वरूप देर शाम एक महिला द्वारा उक्त मृतका की पहचान शान्तरशाह बहादराबाद निवासी अपनी बेटी के रुप में की। जिनके द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना बहादराबाद हरिद्वार पर अमित सैनी पुत्र मदन सैनी नि0 बहादराबाद हरिद्वार व आदित्य राज सैनी (प्रधानपति) ग्राम शान्तरशाह के विरुद्ध नामजद मु0अ0सं0- 293/24 धारा- 120बी, 363, 366, 376ए, 376डी, 302, 506 भादवि व 5जी/6 पोक्सो अधि0 पंजीकृत कर विवेचना उच्चाधिकारीगण के आदेश पर कुशल/सक्षम अधिकारी निरीक्षक भावना कैंथोला, थानाध्यक्ष कनखल हरिद्वार के सुपुर्द की गयी।

प्रकरण को लेकर बेहद गंभीर एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा प्रकरण की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी खुद लेते हुए एसपी सिटी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए एवं मामले के जल्द सफल निस्तारण हेतु 05 टीमों का गठन किया गया।

गठित सभी टीमों को वैज्ञानिक साक्ष्य एवं अन्य सबूत इकट्टा करने के लिए अलग-अलग टास्क दिए गए हैं। प्रकरण में निष्पक्षता से जाँच की जा रही है।

एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा स्पष्ट किया गया है कि प्रकरण में किसी भी प्रकार की शिथिलता नहीं बरती जाएगी और किसी भी संलिप्त अपराधी को बक्शा नहीं जायेगा। जिसने गलती की है वो जेल जरूर जाएगा। हम इस घटना से जुड़ी हुई पूरी सच्चाई को जनता के सामने रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो