हत्यारे बेटे को पथरी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

मकान नाम न करने को लेकर बेटा बना हत्यारा मां ने प्रॉपर्टी देने से किया इनकार तो माँ उतर दिया मौत के घाट।
ग्राम धनपुरा में एक युवक द्वारा अपनी मां की हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर थाना पथरी पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर एक महिला का खून से सना शव मिला। घटनाक्रम के संबंध में उच्चाधिकारियों को जानकारी देने के साथ ही साक्ष्य संकलन कर शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजा गया।

घटना के संबंध में मृतका के पति सूरजभान पुत्र जल सिंह निवासी धनपुरा थाना पथरी हरिद्वार ने प्रार्थना पत्र देकर थाना पथरी पर अपने पुत्र सावन के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया घटना के संबंध में प्रारंभिक तौर पर यह जानकारी मिली कि मां व बेटे के बीच में किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गयी थी, जिस पर युवक ने फावड़े से अपनी मां की हत्या कर मौके से फरार हो गया।

प्रकरण में एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर आरोपी की तलाश एवं हकीकत से पर्दा उठाने के लिए गठित की गई टीम ने लगातार संभावित स्थलों पर ताबड़तोड़ दबिशें देकर दिनांक 21.08.2024 को हत्यारोपी सावन को धनपुरा से दबोचने में कामयाबी हासिल की।

पूछताछ के दौरान पेशे से मजदूर नवीं पास हत्यारोपी ने बताया कि घर अपने नाम करने के लिए कहने पर उसका अपनी मां से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान मां द्वारा नशे की आदतों और पूर्व में जेल जाने की वजह से ऐसा करने से इन्कार करने पर आरोपी ने तैश में आकर अपनी मां पर फावड़े और डंडे से ताबड़तोड़ वार किए और उसे मृत समझ घर से भाग गया।

पुलिस टीम ने आरोपी की निशांदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, डंडा व हत्यारोपी की खून से सनी शर्ट बरामद की। बाद विधिक कार्यवाही आरोपी सावन को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

बरामदगी
1- हत्या में प्रयुक्त फावड़ा- 01
2- डंड़ा- 01
3- हत्यारोपी की वारदात के दौरान खून से सनी शर्ट- 01

पुलिस टीम
थानाध्यक्ष पथरी रवींद्र कुमार, उपनिरीक्षक नवीन चौहान (चौकी प्रभारी), शाहिदा परवीन, रोहित कुमार, कां. दौलत, अनिल पंवार, जयपाल चौहान, संदीप राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो