{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

सिपाही के साथ युवक ने की अभद्रता सिपाही से बोला युवक- वर्दी उतार दो तो दो मिनट में भूत बना दूंगा

 

बरेली के फरीदपुर में टोल प्लाजा पर एक युवक ने पुलिसकर्मियों को धमकाया। उसने सिपाही को लड़ने की चुनौती दे डाली। कहा कि वर्दी उतार दो तो दो मिनट में भूत बना दूंगा। इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।

बरेली के फरीदपुर में टोल प्लाजा पर डायल 112 के सिपाहियों की किसी बात को लेकर एक युवक से कहासुनी हो गई। युवक के हौसले इतने बुलंद थे कि उसने पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर दी। उसने एक सिपाही को धमकी भी दी। कहा कि वर्दी उतार दो तो दो मिनट में भूत उतार दूंगा। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात टोल प्लाजा पर रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर होने की सूचना पर पीआरवी के सिपाही पहुंचे थे। पुलिसकर्मियों ने ट्रक और बस चालक से थाने चलने के लिए कहा। इस पर ट्रक चालक ने कार्रवाई करने से मना कर दिया। वहीं रोडवेज बस चालक ने ट्रक चालक से आपसी समझौता कर लिया और उसे नुकसान के 1500 रुपये दे दिए।

इसी दौरान टोल प्लाजा पर खड़े एक युवक से पुलिसकर्मियों की कहासुनी हो गई। युवक के हौसले इतने बुलंद थे कि उसने पुलिसकर्मियों से गालीगलौज कर दी। उसने एक सिपाही से कहा कि वर्दी उतार दो अभी दो मिनट में भूत बना दूंगा। इस तरह की धमकी सुन यूपी पुलिस के सिपाही भी दंग रह गए। काफी देर तक वहां हंगामा होता रहा। बाद में युवक बेखौफ होकर वहां से चला गया।

पुलिस से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फरीदपुर थाने के इंस्पेक्टर क्राइम संतोष सिंह को संबंध में जब जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने युवक के खिलाफ तहरीर देने से मना कर दिया। वहीं सिपाहियों ने यहां तक कह दिया कि उनके साथ इस तरह की घटनाएं आए दिन होती रहती है। इसलिए वह कार्रवाई नहीं कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो