पहले जमी टोली ने जमकर छलकाए जाम, बिगड़ी बात तो फिल्मी अंदाज में गिन्दगर्दी कर चलाई गोलिये, करीब पांच लोग घायल।

 

टोली बनाकर पी शराब फिर शराब बनी खराब, के बाद चली ताबड़तोड़ गोलियां, सिडकुल हरिद्वार प्राप्त जानकारी के अनुसार बागपत के दो बदमाशों ने गुंडागर्दी करते हुए सिडकुल क्षेत्र में फायरिंग कर दहशत का माहौल शराब पीने के दौरान आपस मे बिगड़ी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई मारपीट इतनी बड़ी की बात फायरिंग तक आ पहुँची । जिसके बाद पीड़ितों ने अपनी जान बचाने के लिए एकम्स फैक्ट्री में पनाह लेने का प्रयास किया तो हमलावरो उनका पीछा वहां पर भी नही छोड़ा फिल्मी अंदाज में फैक्ट्री में घुसकर फायरिंग करते रहे जी बीच बचाव में एकम्स के पांच कर्मचारी भी घायल हुये है । सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। घायल कर्मचारीयो को नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया जहां घायलों का इलाज चल रहा है सचुना मिलते ही  पुलिस कप्तान प्रर्मेंद्र डोबाल व आला अधिकारि मौके पर घायलों से पूछताछ की जा रही वही एसएसपी हरिद्वार ने कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
पुलिस के मुताबिक, धनुष व मोहित निवासीगण त्रिमूर्ति नगर ज्वालापुर, राहुल निवासी नवोदय नगर, विकास निवासी सलेमपुर व अमरीश निवासी महादेवपुरम और उनके दो साथी कपिल विश्नोई और आयुष तोमर निवासी बागपत ने गुरुवार की रात शिवालिकनगर क्षेत्र में एक साथ शराब पी।

उसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ वापस सिडकुल क्षेत्र पहुंचने पर आयुष तोमर और कपिल विश्नोई ने तमंचे से अपने साथियों पर फायरिंग कर दी। जिस पर धनुष, मोहित, राहुल, विकास, अमरीष जान बचाने के लिए एकम्स फैक्ट्री में घुस गए। आरोप है कि आयुष और कपिल उनका पीछा करते हुए एकम्स के अंदर घुस गए।

थाना अध्य्क्ष सिडकुल मनोहर सिंह भंडारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया वही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो