पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल।

थाना सिडकुल क्षेत्र में पुलिस की तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल एक मौका पाकर फरार घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। घटना शुक्रवार सुबह की है घटना सिडकुल से शिवालिकनगर के चिन्मय डिग्री कॉलेज के पास की सूचना पुलिस को मिली थी घटना सुबह करीब सात बजे की है।

जानकारी के मुताबिक बीती शाम सिडकुल थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान हुई किसी बात पर बात इतनी बड़ी की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबतोड़ गोलियां बरसाई ओर पीड़ित पक्ष ने अपनी जान बचाने के लिये एक नामी कम्पनी में घुसकर पनाह लेने के कोशिश की तो फैक्ट्री के बाहर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए कम्पनी परिसर में जबरन घुसकर गोलिया बरसते रहे इस दौरान कम्पनी के पांच कर्मचारियों भी घायल हुए थे।

सूचना मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। वहीं पुलिस ने रात भर चैकिंग अभियान चलाया इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली बदमाशों एक बुलट पर हर्बल कम्पनी के सामने से गुजर रहे सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची की बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल जबकि एक जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गया है अभी तलास जारी है।

Asp व सीओ सदर जितेंद्र मेहरा ने बताया कि बताया कि हरिद्वार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है जिन्हे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वही फरार की हुये बदमाश की तलाश जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो