बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेरने वाले घायल होमगार्ड व पुलिस कर्मी से मिलने अस्पताल पहुँचे एसएसपी।

 

 

पुलिस की सक्रियता से बदमाशों के हौंसले पस्त पुलिस जवानों ने घायल होने के बावजूद भी बदमाशों को ई-रिक्शा नही करने दी चोरी चोरो के मंसूबों पर फिरा पानी चैकिंग उपरांत कोतवाली जाने के खौफ से बदमाशों ने अचानक पीछे से किया लोहे की रॉड से हमला मौके से फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस, घायल होमगार्ड का कराया जा रहा है उपचार

 

14/15 अकटुबर की रात्रि लगभग 3:00 बजे कोतवाली रानीपुर क्षेत्रांतर्गत शिवालिकनगर क्षेत्र में गस्त कर रहे हैड कांस्टेबल कुंदन चौहान व होमगार्ड विक्रम द्वारा J क्लस्टर से देवनगर/सिडकुल की ओर जा रही एक ई-रिक्शा व स्कूटी को चैकिंग के लिए रोकते हुए उक्त वाहनों में सवार दो संदिग्धों से देर रात्रि में घूमने का कारण एवं पूछताछ कर वाहनों के कागजात मांगे।

इस दौरान थोड़ी देर की बातचीत में कोई कागज न होने एवं पूछे गए प्रश्नों का संतोषजनक जवाब न मिलने पर जब संदिग्धों को कोतवाली चलने को कहा गया तो एक संदिग्ध ने मौका देखकर कागज निकालने का नाटक करते हुए स्कूटी की डिग्गी में रखी लोहे की रॉड से, दूसरे संदिग्ध से वार्ता कर रहे जवानों कुंदन एवं विक्रम के सर पर पीछे से अचानक हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से संभलते हुए जब घायल होने के बावजूद होमगार्ड विक्रम ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो पकड़म पकड़ाई की आपाधापी में बदमाश चोरी की ई-रिक्शा मौके पर ही छोड़कर, स्कूटी से फ़रार हो गये।

बहादुर पुलिस जवानों के हौंसले से ई-रिक्शा चोरी कर ले जा रहे बदमाश अपने मंसूबों पर कामयाब न हो सके और चुराई हुई ई-रिक्शा वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए।

कप्तान द्वारा अस्पताल पहुंचकर अपने घायल जवानों कुंदन व विक्रम का हाल-चाल जाना एवं बदमाशों के मंसूबों को नाकाम करने पर जवानों की हौंसला अफजाई भी की। कप्तान द्वारा एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह को मामले में एक्टिव कार्रवाई करने एवं बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

पुलिस की विभिन्न टीमें स्कूटी सवार दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं।

उक्त संदर्भ में कोतवाली रानीपुर में मुकदमा अपराध संख्या 418/24 धारा 303(2)bns एवं मु0अ0सं0 419/24 धारा 35(1)(a),106 bnss एवं 317 (2), 109, 121(2), 309(4), 132 दर्ज किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो