बदरीनाथ से लौटकर पीएमओ के अफसरों ने की सीएम धामी से मुलाकात,

बदरीनाथ से लौटकर पीएमओ के अफसरों ने की सीएम धामी से मुलाकात,

मास्टर प्लान के कार्यों पर की चर्चा केदारनाथ के पुनर्निर्माण परियोजना के दूसरे चरण के कार्यों के साथ बदरीनाथ मास्टर प्लान के तहत चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति जानने के लिए पीएमओ की टीम उत्तराखंड पहुंची थी। खराब मौसम के कारण टीम केदारनाथ नहीं जा पाई।प्रधानमंत्री के प्रमुख सचिव डॉ. पीके मिश्रा ने बदरीनाथ मास्टर प्लान के तहत चल रहे कार्यों के संबंध में सीएम पुष्कर सिंह धामी से चर्चा की।

शुक्रवार को पीएमओ की टीम बदरीनाथ में मास्टर प्लान के निर्माण कार्यों की प्रगति का आकलन करने के बाद देहरादून लौटी।देहरादून पहुंचे पीएमओ के अधिकारियों की टीम ने मुख्यमंत्री धामी से शिष्टाचार भेंट की। पीएमओ की टीम में सलाहकार अमित खरे, उप सचिव मंगेश घिल्डियाल भी शामिल थे। केदारनाथ के पुनर्निर्माण परियोजना के दूसरे चरण के कार्यों के साथ बदरीनाथ मास्टर प्लान के तहत चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति जानने के लिए पीएमओ की टीम उत्तराखंड पहुंची थी।

खराब मौसम के कारण टीम केदारनाथ नहीं जा पाई।टीम ने बदरीनाथ का रुख किया, जहां मास्टर प्लान के तहत चल रहे कार्यों के लिए प्रमुख सचिव ने कार्यदायी एजेंसी को समयबद्ध ढंग से काम करने के निर्देश दिए। प्रमुख सचिव डॉ. पीके मिश्रा ने सीएम से पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट बदरीनाथ मास्टर प्लान के तहत संचालित पुनर्निर्माण कार्यों पर चर्चा की। सीएम ने उन्हें उपहार स्वरूप स्थानीय उत्पाद भेंट किए। इस मौके पर अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, विशेष कार्याधिकारी केदारनाथ बदरीनाथ रिडेवलपमेंट वर्क्स भाष्कर खुल्बे भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो