हल्द्वानी। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा ने सोमवार को देवलचौड़ स्थित निजी संस्थान में प्रेसवार्ता आयोजित कर मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। कहा कि बीते सालों में विपक्ष सरकार के हर फैसले पर उंगली उठाता रहा लेकिन जनता के भरपूर सहयोग से हम मजबूत होते गए।

 

रेखा वर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा 31 मई से 30 जून तक महाजनसंपर्क अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्याकाल में धारा 370, तीन तलाक, राममंदिर जैसे बड़े विषयों को हल कर ऐतिहासिक कार्य किया है। कहा कि नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में और जनता के सहयोग से कोविड महामारी से जंग जीतने में हम कामयाब रहे। जी 20 की अध्यक्षता करने का एतिहासिक मौका भारत को मिला। इस दौरान रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, विधायक बंशीधर भगत, राम सिंह कैड़ा, मोहन सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, महापौर जोगेंद्र रौतेला, भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट, प्रदेश मंत्री राकेश नैनवाल, प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, भुवन भट्ट आदि मौजूद रहे।

लोकसभा स्तर पर आयोजित होगी महारैली
मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए भाजपा लोकसभा स्तर पर महारैली का आयोजन करेगी। इसमें केंद्र के नेता जनता तक मोदी सरकार की ओर से संचालित योजनाओं की जानकारी देंगे। साथ ही लाभार्थी सम्मेलन, संयुक्त मोर्चा सम्मेलन, वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, 21 जून योग दिवस, महा जनसंपर्क अभियान, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मीट, विकास तीर्थ यात्रा, व्यापारी सम्मेलन, घर-घर जनसंपर्क, 25 जून आपातकाल पर कार्यक्रम और मन की बात कार्यक्रम किए जाएंगे।

मोदी सरकार की जनहितकारी योजनाओं से हर वर्ग का हुआ भला
प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने समाज के सभी वर्गों की भलाई के लिए जनहितकारी योजनाओं को लागू किया है। कोविड महामारी के दौरान जनधन खाते का जनता के हित में उपयोग हुआ। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बेघरों को आवास मिले। लखपति दीदी योजना का महिलाओं को लाभ मिला। महिला सशक्तिकरण के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई गईं। संगठन और सरकार में भी महिलाओं की अपेक्षित भागीदारी सुनिश्चित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो