वीकेंड पर आया वाहनों का रेला। टूरिस्ट की उमड़ी भीड़

वीकेंड पर ऋषिकेश में वाहनों का रेला आने से हाईवे, बाईपास और आंतरिक मार्गों पर जाम लग गया। इससे वाहन रेंग-रेंगकर कर चलते रहे। पशुलोेक बैराज से पीपलकोटी तक 30 किलोमीटर तक वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। वहीं, नटराज चौक से ब्रह्मपुरी तक भी जाम की स्थित बनी रही। करीब आठ किलोमीटर का सफर तय करने में लोगों को दो घंटेे से अधिक लग गए।

वीकेंड पर आया वाहनों का रेला। टूरिस्ट की उमड़ी भीड़

वीकेंड पर हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान के पर्यटक वाहनों की भीड़ आने से ऋषिकेश में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। वाहनों की भीड़ के सामने चौक चौराहों पर यातायात व्यवस्था को संभालने में लगे पुलिस जवान बेबस नजर आए। नेपाली फार्म से वाहनों को भानियावाला भेजने के दौरान भी पीछे से तुरंत वाहनों की लाइन लग रही थी। नटराज चौक से एआरटीओ कार्यालय और नटराज चौक से जंगलात चौकी तक एक किलोमीटर लंबी लाइन लग गई।

वहीं, नटराज चौक से वाहनों की भीड़ आगे भद्रकाली भेजने के लिए पुलिस जवानों के पसीने छूट गए। पशुलोेक बैराज से पीपलकोटी तक करीब 30 किलोमीटर तक वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। वहीं, शिवपुरी, नीरगड्डू, गरुड़चट्टी जाने वाले वाहनों का सबसे ज्यादा दबाव रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो