सिडकुल पुलिस ने मोबाइल लूट के आरोपी, व बहादराबाद पुलिस ने 02 वाहन चोर, वही रानीपुर पुलिस ने नकली क्रीम बेचने वाले व बैटरी चोर को चोरी की बैटरी के साथ,व ज्वालापुर पुलिस ने भी देर रात्रि गस्त के दौरान 01 सन्दिध व्यक्ति को हिरासत में लेकर जनपद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

थाना सिड़कुल पर मोबाइल लूट की सूचना दी गई, सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज कर चोरी व लूट की घटनाओ के सफल अनावरण हेतु पुलिस टीम गठित कर पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन, सुरागरसी व पतारसी कर उक्त घटनाओं का त्वरित अनावरण कर दिनांक 28/29.11.23 को 1-पवन कुमार पुत्र चन्दर सिंह 2- रोशन पुत्र सुरेन्द्र को घटना में प्रयोग किए जाने वाली मोटरसाइकिल के साथ फोल्टाज कम्पनी सिडकुल के सामने सर्विस रोड से धर दबोचा।
3- मन्नवर पुत्र अख्तर 4-तस्वीक S/O नसीम अहमद को सिडकुल क्षेत्र से लूटे हुए 05 मोबाइल फोन के साथ धर दबोचा।

बरामदगी
1- 1-विवो कम्पनी
2- 1-विवो कम्पनी
3-1- फोन ओप्पो कम्पनी
4-1- मोबाइल फोन सैमसंग गैलेक्सी
5- 1-VIVO Y

 

बहादराबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दबोचे 02 वाहन चोर चोरी की 14 मोटर साईकिल/स्कूटी बरामद,

 

गिरफ्त में आए नशे का शौक पूरा करने के लिये बने चोर एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा अपराध गोष्ठी (क्राइम मिटिंग) में दिए गए निर्देश का असर लगातार दिख रहा है। इस दौरान हरिद्वार पुलिस द्वारा सिटी एवं देहात क्षेत्र से काफी संख्या में चोरी गए वाहनों को बरामद करते हुए संलिप्त चोरी गैंग का खुलासा किया गया है।

दिए गए टास्क को और अधिक सफल बनाने के क्रम में एक और सफलता हासिल करते हुए थाना बहादराबाद में गठित पुलिस टीम ने चोरी की घटनाओं से सम्बन्धित स्थानों को चिन्हित कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन कर अपने अथक प्रयास से दिनांक 28.11.2023 को वर्धमान इण्डस्ट्रीयल एरिया के पास खण्डहर में औचक दबिश देते हुए 02 शातिर चोरों विशाल धीमान व शाहआलम को दबोचा। पुलिस टीम ने मौके पर खंडहर में ही छिपा कर रखे गए चोरी के 16 दोपहिया वाहनों को भी बरामद किया।

पूछताछ में जानकारी मिली की अपनी नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहन चोरी का काम कर रहे पकड़े गए अभियुक्त अपने 02 अन्य साथियों के साथ खंडहर में इकट्ठा होकर चुराए गए वाहनों को ठिकाने लगाने लिए प्लान बना रहे थे लेकिन अचानक पुलिस की दबिश की आहट भांप दोनों अन्य साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

मौके से बरामद वाहनों की पड़ताल करने पर प्रकाश में आया की मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्रो की चोरी के संबंध में थाना बहादराबाद पर मु0अ0सं0 527/23 धारा 379 भादवि, मो0सा0 सुजुकी चोरी के संबंध में मु0अ0स0 523/23 धारा 379 भादवि, एक्टिवा रंग नीला की चोरी के सम्बन्ध मु0अ0स0 522/23 धारा 379 भादवि, स्पलेण्डर की चोरी के संबंध में मु0अ0स0 528/23 धारा 379 भादवि व स्पलैण्डर की चोरी के संबंध में मु0अ0स0 530/23 धारा 379 भादवि पंजीकृत है।

बरामद सभी वाहन कथित गैंग द्वारा अलग-अलग स्थान से चुराए गए थे। जिनके पार्ट्स निकाल कर अभियुक्त उन्हे कबाडियो को सस्ते में बेच देते थे। उक्त सभी अभियोग में धारा 411, 34 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई। फरार अभियुक्तों की तलाश व धरपकड जारी है। अभियुक्तों को आज माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है ।

बरामद वाहन
1- मोटर साइकिल- 12
2- स्कूटी- 02

 

रानीपुर पुलिस ने नकली क्रीम बेचने वाले को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

दिनांक 28.11.2023 को कोतवाली रानीपुर पर नयनतारा डेमी, M/S केविन केयर, स्टीव पॉवर डिटेक्टिव सर्विस बैंगलोर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति ग्राम दादूपुर गोविन्दपुर में RAGA Detan नाम से नकली क्रीम बेच रहा है, सूचना पर तत्काल पुलिस एवं कम्पनी के कर्मचारियो द्वारा मौके पर पहुंचकर अभि0 इरशाद को दादूपुर स्थित उसकी अर्श कास्मेटिक की दुकान से धऱ दबोचा।

अभियुक्त
1-इरशाद पुत्र स्व0 इसरार नि0 ग्राम बढेडी राजपूतान बहादराबाद हरिद्वार।

 

 

ज्वालापुर पुलिस ने देर रात्रि गस्त के दौरान 01 सन्दिध अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद हरिद्वार के आदेशानुसार दिनांक 28/11/2023 को रात्रि थाना क्षेत्रांतर्गत संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिंग की कार्यवाही की जा रही है।
दौराने चैकिंग 01 व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए मिला जिसको चैक करने पर उसके कब्जे 01अदद अवैध चाकू बरामद हुआ

अभियुक्त
दानिश पुत्र पप्पू निवासी मौहल्ला पावधोई कोतवाली ज्वालापुर जनपद हरिद्वार।

 

 

 

 

 

 

 

 

हरिद्वार पुलिस ने दबोचा बैटरी चोर, चोरी की बैटरी बरामद

रोशनाबाद 28 नवम्बर हरिद्वार कोतवाली रानीपुर क्षेत्रांतर्गत ट्रैक्टर से बैटरी चोरी की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर अभियुक्त नबाब पुत्र यूनुस निवासी ग्राम गढ कोत0 रानीपुर हरिद्वार को ग्राम कुतुबपुर रानीपुर से चोरी की बैटरी के साथ दबोचा गया। मौके से फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है।

बरामदगी-
01 बैट्री AMARON कम्पनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो