• दीपावली की रात मोबाइल शॉप की दीवार तोड़ लाखों के सामान पर हाथ साफ करने वाले चोर व खरीदार गिरफ्तार।
  • रोशनाबाद 7 दिसम्बर हरिद्वार।
  • बरामद मोबाइलों में 40 से अधिक।-फोन,सेमसंग, विवो जैसे ब्रांड के मोबाइल शामिल हैं l
     एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के सख्त निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने सफलता हासिल करते हुए बहादराबाद में दीपावली की रात को दुकान की दीवार तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर व चोरी के माल के खरीददार को दबोचने में किनसफलता हासिल। पुलिस टीम ने दोनों अभियुक्तों के कब्जे से लाखों रुपए के मोबाइल फोन एवं अन्य मोबाइल ऐसेसरीज भी बरामद की।
  • दीपावली की रात मोबाइल शॉप की दीवार तोड़कर की गई इस चोरी के सम्बन्ध में थाना बहादराबाद में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने गत 6 दिसंबर को होटल ग्रेड लज्जा होटल के पास एक संदिग्ध व्यक्ति शौकिन पुत्र शमीम, निवासी धनकपुर थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर को दबोचकर उसके कब्जे से चोरी किये गये विभिन्न कम्पनियों के कुल 06 आई फोन, 28 टच स्क्रीन मोबाइल, 10 की पेड, 16 व टेमपर्ड ग्लास व अन्य मोबाईल फोन के टूटे-फुटे फोल्डर व बोर्ड बरामद किए गए।
  • अभियुक्त द्वारा चोरी के आरोप स्वीकारते हुए बताया गया कि उसने चोरी किए गए सामान में से कुछ माल मुजफ्फरनगर निवासी युवक को बेचा है। अभियुक्त की निशांदेही पर पुलिस टीम ने चोरी माल के खरीददार दानिश पुत्र इकबाल, निवासी किदवई जिला मुजफ्फनगर को भी पुलिस टीम ने अन्य माल व माल खरीदने में प्रयुक्त मोबाइल के साथ दबोचा। दोनों अभियुक्त नशे के आदी हैं और अपने नशे के शौक पूरा करने के लिए चोरी-चकारी और दो नम्बर के काम करते थे। मुकदमें में धारा 411 आईपीसी की बढ़ोतरी कर अभियुक्तों को माननीय न्यायालय में पेश किये जाने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो