UKSSSC पेपर लीक मामले में ईडी की बिजनौर में बड़ी कार्रवाई

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में गिरफ्तार केंद्रपाल फिलहाल सुद्धोवाला जेल में बंद है। मंगलवार सुबह ईडी ने मास्टरमाइंड केंद्रपाल के घर धामपुर में छापा मारा।

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में ईडी ने बिजनौर में बड़ी कार्रवाई की। मास्टरमाइंड केंद्रपाल के घर धामपुर में ईडी ने छापा मारा। केंद्रपाल के घर पर पेपर याद कराने के लिए सेंटर बनाया गया था। एसटीएफ ने पिछले साल केंद्रपाल को गिरफ्तार किया था।

UKSSSC पेपर लीक मामले में ईडी की बिजनौर में बड़ी कार्रवाई

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में गिरफ्तार केंद्रपाल फिलहाल सुद्धोवाला जेल में बंद है। ईडी की टीम मौके पर लोगों से सघन पूछताछ में जुटी है। बताया गया कि मुख्य आरोपी की पत्नी को हिरासत में लेकर पंजाब नेशनल बैंक मंडी शाखा में पहुंच कर टीम ने बैंक अकाउंट और लॉकर खंगाला है।

साल 2021 में उत्तराखंड में हुए पेपर लीक के मामले में धामपुर निवासी केंद्र पाल मुख्य भूमिका में था। करीब 8 महीने पहले एसटीएफ देहरादून ने उसे बिजनौर जेल से जमानत पर ले जाकर अपने यहां हिरासत में ले लिया था। केंद्र पाल तभी से देहरादून की एसटीएफ की हिरासत में बंद है।

केंद्र पाल पर पेपर लीक कराने के बदले मोटी रकम कमाने के आरोप लगे थे। तभी एसटीएफ ने केंद्र पाल सहित अन्य आरोपियों की ईडी से संपत्ति जांच की मांग की थी। इस मामले में धामपुर निवासी सहारनपुर के जल संस्थान में तैनात जूनियर इंजीनियर ललित राज शर्मा भी देहरादून की जेल में बंद है। ललित राज के घर पर आरोपियों ने परीक्षा केंद्र बनाकर दो दर्जन से अधिक अभ्यर्थियों को परीक्षा कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो