{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

रील बनाने के चक्कर में कटा चालान फॉलोवर बढ़ाने के जुनून में उफनाती हुई गंगा में लगाई छलांग बनाया वीडियो

सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए कुछ युवक नियमों को ताक पर रख रहे हैं। फाॅलोवर बढ़ाने के लिए पिछले महीने बीयर बांटने वाले एक यूट्यूबर को पुलिस ने सबक सिखाया था। अब फिर से दो युवकों ने उफनती गंगा में छलांग लगाकर जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों को ढूंढकर पकड़ लिया। पुलिस एक्ट में दोनों का चालान कर आगे से ऐसा न करने की सख्त हिदायत दी है। दोनों युवकों ने सभी से माफी भी मांगी है, जिसका वीडियो पुलिस ने जारी किया है।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि फॉलोवर बढ़ाने के चक्कर में दो युवकों ने उफनती गंगा में छलांग लगाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में युवक सीसीआर के पास बने पुल से पहले ट्यूब गंगा में फेंकता है और फिर छलांग लगाता है। ये वीडियो सामने आने पर युवकों की तलाश की गई।

बताया कि वीडियो बनाने वाले युवकों की पहचान चेतन कुमार और आकाश पांडेय निवासीगण बैरागी कैंप कनखल के तौर पर हुई। दोनों को रोड़ीबेलवाला चौकी बुलाकर पुलिस एक्ट में चालान किया गया। भविष्य में इस तरह की पुनरावृति न करने की सख्त हिदायत दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो