{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

पति ने अपनी पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से की हत्या आरोपी हुआ फरार

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार कस्बे के कानापार में रिटायर्ड शिक्षक राजेंद्र नाथ मिश्रा का दो मंजिला मकान है। इसमें ऊपरी तल पर उनका बेटा शशिभूषण मिश्रा पत्नी विजय लक्ष्मी 40 व आठ वर्षीय शौर्य उर्फ टुनटुन एक साथ रहते थे। लोगों के अनुसार, पति पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। रविवार को दिन में दो बजे राजेंद्र नाथ मिश्रा ने बेटे को आवाज लगाया तो कोई जवाब नहीं मिला। वह कुछ देर बाद ऊपर तल गए तो सन्न रह गए। धानी बाजार के कानापार गांव में पिता अपने बेटे व पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। धारदार हथियार से गला रेतने की बात कहीं जा रही है। जानकारी पुलिस को हुई तो तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गई।

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार कस्बे के कानापार में रिटायर्ड शिक्षक राजेंद्र नाथ मिश्रा का दो मंजिला मकान है। इसमें ऊपरी तल पर उनका बेटा शशिभूषण मिश्रा पत्नी विजय लक्ष्मी 40 व आठ वर्षीय शौर्य उर्फ टुनटुन एक साथ रहते थे। लोगों के अनुसार, पति पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। रविवार को दिन में दो बजे राजेंद्र नाथ मिश्रा ने बेटे को आवाज लगाया तो कोई जवाब नहीं मिला। वह कुछ देर बाद ऊपर तल गए तो सन्न रह गए। उन्होंने देखा की जगह जगह खून के छींटे पड़े थे।

कमरें में विजयलक्ष्मी व दूसरे कमरे में शौर्य का खून से लथपथ शव देखकर शोर मचाया। तत्काल सूचना पुलिस को दी। बहू व पोते की धारदार हथियार से गला रेता हुआ था। शव के कुछ ही दूरी पर कुल्हाड़ी व कैची का टुकड़ा मिला। दोनों के गले पर कई निशान दिखे। जिसकी जानकारी लोगों को हुई तो क्षेत्र में दहशत फैल गई।थोड़ी ही देर में पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। फारेसिंक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा व अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह, सीओ अनिरूद्ध कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की जांच की जा रही है। हत्या के मामले में घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम में लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो