DGP उत्तराखंड ने ज्वालापुर में हुई डकैती की घटना को लेकर दिए सख्त दिशा निर्देश,

बालाजी जेवलर्स घटनास्थल का किया निरीक्षण पीड़ित को दिया आश्वासन जल्द होगा खुलासा

रोशनाबाद 3 सितंबर को डीजीपी उत्तराखंड अभिनव कुमार देर सांय हरिद्वार पहुंचे जहाँ रानीपुर बालाजी ज्वेलर्स में हुई डकैती की घटना के घटनास्थल पर पहुंच कर दुकान मालिक व पुलिस अधिकारियों से घटना के बारे में बारीकी से जानकारी ली साथ ही पीड़ित को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ घटना के खुलासे का आश्वासन दिया एवं बताया कि उत्तराखंड पुलिस के लिए यह एक गंभीर घटना है जिसको हम बेहद संजीदगी से ले रहे हैं।

तत्पश्चात डीजीपी द्वारा डैम कोठी में जनपद के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों के साथ जनपद की कानून व्यवस्था को लेकर बैठक आयोजित की गई।

बैठक में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ साथ अपराधों की रोकथाम व कानून व्यवस्था प्रभावी बनाने के लिए अधीनस्थों को निर्देश दिए एवं अपराध नियंत्रण के लिए आपसी समन्वय के साथ साथ सूचनाओं के त्वरित संप्रेषण को जरूरी बताते हुए प्रोफेशनल पुलिसिंग कर घटना के खुलासे पर जोर दिया गया।

जनपद में बड़े स्तर पर किरायेदारों और बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन हेतु सत्यापन अभियान चलाने पर अधिक जोर देने के साथ-साथ घटना से जुड़ी प्रत्येक जानकारी को क्रॉस चेक, अधिकारी में उच्च स्तर का समन्वय, वैज्ञानिक अप्रोच के साथ आगे बढ़ने आदि अनेक महत्वपूर्ण बिंदुओं पर मंथन करते हुए उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो