{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

हरिद्वार के हुई लूट के बाद पांच राज्यों में पुलिस और एसटीएफ की टीमों ने डाला डेरा

 

रानीपुर मोड़ के पास अतुल गर्ग के श्रीबालाजी ज्वेलरी शोरूम में रविवार को हथियारबंद बदमाशों ने चार करोड़ की डकैती को अंजाम दिया था।श्रीबालाजी ज्वेलरी शोरूम में डकैती डालने वाले बदमाशों की तलाश में पांच राज्यों में स्थानीय पुलिस व सीआईयू के अलावा एसटीएफ की टीमों ने डेरा डाल लिया लिया है। बदमाशों के वाहनों के नंबर तस्दीक होने के बाद पुलिस राज्यों के अलग-अलग जिलों तक पहुंच गई। अभी आरोपियों के बारे में कोई खास सुराग नहीं लग सका है। पुलिस अफसरों का दावा है कि खोजबीन जारी है और जल्द ही बदमाश गिरफ्तार होंगे।

रानीपुर मोड़ के पास अतुल गर्ग के श्रीबालाजी ज्वेलरी शोरूम में रविवार को हथियारबंद बदमाशों ने चार करोड़ की डकैती को अंजाम दिया था। बदमाश सोने-हीरे के आभूषणों को बैग में भरकर मिर्च वाला स्प्रे कर फरार हो गए थे। डकैती से पहले वह 29 अगस्त को हरिद्वार पहुंचे थे और ज्वालापुर के आश्रम में ठहरे थे

पुलिस ने कारोबारी की तरफ से आरोपियों के खिलाफ डकैती, जानलेवा हमला सहित प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पुलिस व सीआईयू की 11 टीमें गठित कर धरपकड़ में लगाई गई हैं।

अब मामले में इन टीमों के साथ ही एसटीएफ भी बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई है। पुलिस व एसटीएफ की टीमें हरियाणा, पंजाब, दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश और बिहार में डेरा डाल चुकी हैं। पुलिस के हाथ बदमाशों से जुड़े कुछ सुराग जरूर लगे हैं। वाहन के नंबर के आधार हरियाणा के फरीदाबाद से जुड़े क्लू मिलने पर टीम यहां भी खास तौर पर तलाश में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो