नसीब में नहीं थे खाटू श्याम के दर्शन दर्शन को जा रहे परिवार के साथ हुआ बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह बस और एक्सयूवी कार के बीच भीषण टक्कर हुई। हादसे में मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के धनपुर गांव के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। दो लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत होने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। इस दौरान कई घरों के चूल्हे तक नहीं जले।इंचौली थाना क्षेत्र के धनपुर गांव में जयपाल सिंह का परिवार रहता है। उनका बड़ा बेटा जितेंद्र खेती करता है। वही, दूसरे नंबर का बेटा नरेंद्र (45) तोफापुर गांव में हार्डवेयर की दुकान करता था। वहीं, सबसे छोटा बेटा धर्मेंद्र (42) गाड़ी चलाने का काम करता था।

जानकारी के मुताबिक, तीनों भाई एक साथ ही रहते थे और अपने-अपने काम करते थे। नरेंद्र खुद गाड़ी चलाते है तो वह अपनी ही गाड़ी से खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि नरेंद्र की बहन माया की शादी गाजियाबाद में हुई है। वह परिवार के साथ वहीं रहती है। माया को भी खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए जाना था। इसलिए ये सभी लोग सुबह गाजियाबाद के लिए निकले थे। लेकिन बहन के यहां पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया।

नरेंद्र यादव के दोनों बेटे कार्तिक और हुमांशु गांव के बाहर स्थित धारा इंटर कॉलेज में पड़ते थे। दोनों पढ़ने में होशयार थे।एक साथ छह लोगों की मौत की खबर पूरे गांव व आसपास के गांवों में भी फैल गई। वहीं, बड़े भाई जितेंद्र के परिवार को इस दुःखद घटना के बारे में नहीं बताया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो