प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने दे दी तालिबानी सजा

प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने दे दी तालिबानी सजा

एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो मिला उसकी जांच कराई जा रही है। किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।बिहार के मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान प्रेमी जोड़े को वहां मौजूद भीड़ ने तालिबानी सजा देनी शुरू कर दी। इस दौरान महिला के अबोध बच्चे रोते-चिल्लाते रहे। लेकिन वहां मौजूद लोगों को थोड़ी भी दया नहीं आई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सकरार गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सकरार गांव में पिंटू नाम का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। उसे ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने मिलकर प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे में बांध कर जमकर पिटाई की। महिला शादीशुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं। ग्रामीण उसके बच्चों के सामने ही उसकी पिटाई करने लगे। अपनी मां को पिटता देख दोनों बच्चे रोने लगे, फिर भी वहां मौजूद भीड़ ने बिल्कुल भी दया नहीं दिखाई।

जानकारी के अनुसार, प्रेमी जोड़ा एक ही गांव का रहना वाला है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच गांव के कुछ लोगों को इस बारे में शक हो गया था। इसी बीच जैसे ही युवक को उधर जाते देखा तो उसके पीछे लग गए और रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर क्या था भीड़ ने अपनी तालिबानी सजा सुना दी। पहले तो प्रेमी-प्रेमिका को बिजली के पोल में बांध कर बच्चों के सामने खूब पिटाई की गई। फिर प्रेमी को प्रेमिका से और प्रेमिका को प्रेमी से पिटवाया। इतना से भी दिल नहीं भरा तो दोनों के सिर मुंडवा कर छोड़ दिया।इस मामले को ग्रामीण स्तर पर दबाने के लिए रात में पंचायत बैठी। इस दौरान जितने भी लोगों द्वारा वीडियो बनाया गया था। वह डिलीट कराया गया। लेकिन तब तक यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो