आरएसएस के सह कार्यवाह ने टटोली संगठन व सरकार की नब्ज

बैठक में प्रदेश सरकार के विकास के भावी रोडमैप और नीतियों के अलावा पार्टी के भावी कार्यक्रमों पर चर्चा हुई और इन्हें प्रभावी बनाने के लिए रणनीति बनाई गई। सूत्रों के मुताबिक, लोकसभा चुनाव की दृष्टि से इस समन्वय बैठक को खासा अहम माना जा रहा है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह अरुण कुमार ने शनिवार को देहरादून में प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन की नब्ज टटोली। वह सरकार और संगठन के मध्य समन्वय को लेकर आयोजित बैठक की समीक्षा करने पहुंचे थे।

बीजापुर स्थित राज्य अतिथि गृह में हुई इस बैठक में प्रदेश सरकार के विकास के भावी रोडमैप और नीतियों के अलावा पार्टी के भावी कार्यक्रमों पर चर्चा हुई और इन्हें प्रभावी बनाने के लिए रणनीति बनाई गई। सूत्रों के मुताबिक, लोकसभा चुनाव की दृष्टि से इस समन्वय बैठक को खासा अहम माना जा रहा है।

करीब एक घंटे चली बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली से पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम खासतौर पर पहुंचे थे। बैठक में शामिल होने के बाद वह दिल्ली लौट गए। बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार के अलावा पार्टी के दो अन्य प्रदेश महामंत्री भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो