{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

उत्तराखंड में बदमाशो के हौंसले बुलंद रुड़की में बेखाैफ होकर घूम रहे है बदमाश घर के बाहर से ही महिला के गले से झपटी चेन

महिला घर के बाहर खड़ी थी। तभी दो युवक बाइक पर आए और पीछे बैठे युवक ने महिला की चेन झपट ली। रुड़की शहर क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसा ही सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के न्यू आदर्शनगर में देखने को मिला। यहां घर के बाहर महिला के गले से दो बदमाशों ने चेन झपट ली। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि कोतवाली पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली निवासी सावित्री ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि वह अपने बेटे के साथ कहीं से घर लौट रही थी। घर के बाहर ही उसने स्कूटी खड़ी की और वह घर के भीतर जाने की तैयारी करने लगी। इस दौरान वहां एक एक बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे, और वह कुछ आगे निकल गए। इसके बाद महिला को अकेले पाकर वह कुछ आगे से वापस लौटे और कहीं जाने का पता पूछने लगे। महिला ने जब उन्हें जानकारी देनी शुरू की तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने महिला के ऊपर झपट्टा और चेन लपक ली। महिला कुछ समझ पाती इतने में आरोपी फरार हो गए।

हालांकि महिला ने उनका पीछा भी किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहे। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महिला ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, कोतवाल आरके सकलानी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियो को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरो व विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें

9412919494,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भाई लिखना नहीं आता है  क्या  ... खबर कोपी मत करो